23 Jun 2022

बिटकॉइन (BTC) कहा रुकेगा ?

                                                           बिटकॉइन (BTC) कहा रुकेगा ?

दोस्तों आज कल आप लोग देख ही रहे होंगे की बिटकॉइन अपने हर नीचे के अपने पहले लो से नीचे सरकता हुआ 20 $ हजार के पास पहुँच गया है । ऐसे में आप मे से बहुत से लोग इस में निवेश करना चाह रहे होंगे । पर उनके मन मे ये शंका हो रही होगी कि कहा ले । 

कई ऐसे भी लोग होंगे जो ऊपर के लेवल में लेकर फंस चुके है । वो बिटकॉइन कुछ और लेकर अपने एवरेज रेट को कम करना चाहते हैं । पर उन्हें हो रहा है । की यहाँ ले ले और फिर बिटकॉइन यहाँ से भी नीचे चला जायेगा तो क्या करेंगे । 

आज आप लोगो के इन्ही दुविधाओ को मिटाने के लिए मैं ये ब्लॉग लिख रहा हूँ । दोस्तों मैने इस से पहले जो बिटकॉइन पर ब्लॉग लिखी थी उम्मीद है । वो पढ़ने बाले लोगों को बिटकॉइन में हानि नही ही हुई होगी क्योकी मैने उस ब्लॉग में साफ कहा था । 

की बिटकॉइन को खरीदने का रेट में अगले ब्लॉग में लिखूंगा । इसी लीये वो लोग तो जरूर ही buy नही किये होंगे । दोस्तों ये तो मैने अनेको बार पहले भी कहा है । की बिटकॉइन कहा तक ऊपर या कहा तक नीचे जायेगा ये बिल्कुल सही - सही कहना नामुमकिन है । 

मैं या कोई और ये कह सकते है । की अभी जो चार्ट आदि दिख रहा है । उस हिसाब से बिटकॉइन का अगला नीचे या ऊपर का पड़ाव क्या होगा । मैं या कोई भी ये नही कह सकता कि मैने जो नीचे का रेट बताया है । उसके नीचे बिटकॉइन जा ही नही सकता । 

या ऊपर का जो लेबल दिया है । वो पार ही नही कर सकता । यदि कोई भी ये दाबा करते हैं । तो वो आप लोगो से शतप्र तिशत झूठ बोल रहे हैं । दोस्तों जैसा की मैने बिटकॉइन के पहले ब्लॉगों में कह दिया था । की बिटकॉइन पर सेलरों का प्रेसर है । वो लोग लगा तार प्रॉफिट बुकिंग कर रहे हैं । 

पर अब कुछ हद तक बिटकॉइन में buy साइड में बैठे वो लोग जो कि बिटकॉइन को नीचे के लेवल में लीये थे । वो भी बेच रहे हैं । और इस सब का मुख्य कारण विश्व मे बेहताशा बढ़ रही महँगाई ही है ।

और ये तो आप लोग सब जानते ही है । कि इस महँगाई डायन से वर्तमान समय में कोई भी देश अछूता नही बचा है । ये सब जानते हुए भी हम बिटकॉइन को buy करके जबरदस्त मुनाफा कमाने के मौके को छोड़ नही सकते है । इसी लिए दोस्तों बिटकॉइन अभी जिस जगह है । 

वहाँ चले जाने के बाद ये पूरी सम्भावना बनती है । की बिटकॉइन 16650$ से 16545 $ के बीच जायेगा ही । तो आप लोग प्रतीक्षा करें । और एक बात जो लोग ऊपर के लेवल में बिटकॉइन लीये हुए हैं । वो इस लेवल पर बेच कर मेरे अभी बताये लेवल पर buy करने के बारे में ना सोचे ये आत्मघाती फैसला भी हो सकता है । आगे आप लोग खुद बहुत समझदार हैं  

दोस्तों मेरे ब्लॉग के अंदर मिले शेयर टिप्स पर जानकारी प्राप्त करके ही निवेश करें दोस्तो  नीचे मैं अपने रिसेंट ब्लॉग का LINK दे रहा हूँ । मुझे उम्मीद है आप लोगो को ये BLOG जरूर पसंद आएगी ।                                                                      👇

            लॉन्ग, स्क्वायर ऑफ,सर्किट ETC

👉 http://jhaleshwarsingh.blogspot.com/2022/05/blog-post.html

                    बाजार जून 22p1

👉 http://jhaleshwarsingh.blogspot.com/2022/06/blog-post.html

ये BLOG आप लोगो को कैसी लगी मुझे COMMENT कर जरूर बताइयेगा ।  मेरे सभी BLOG को पाने के लिये अपना EMAIL डाल कर इस BLOG को SUBSCRIBE कर ले । यदी आप लोगो को  मेरी BLOG पसंद आयी हो तो इसे SHARE FOLLOW  करे । 

इस BLOG को दूसरों तक पहुँचाने के लिये उन का EMAIL डाल कर उनके EMAIL को SUBSCRIBE कर के ये BLOG आप उन तक भी आप पहुँचा सकते हैं । दोस्तों अगर आप लोगो की कोई समस्या या सुझाव हो या कोई ऐसा विषय जिस पर आप लोग BLOG पढ़ना चाहते हो तो । 

मुझें COMMENT करके जरूर बताइयेगा मैं आपकी समस्याओं के समाधन करने की पूरी कोशिश करूँगा । साथ ही आप के बताये विषय पर जल्द से जल्द BLOG लिखने की कोशिश करूँगा । कॉमेंट बॉक्स में अपना EMAIL भेज कर भी आप ये ब्लॉग पा सकते हैं ।

बिटकॉइन (BITCOIN - BTC) वॉलेट एड्रेस :- 1Q9koixjYT8pKNNGxvUXhTzgLrPu9Wvu8t

                                                           : धन्यवाद :

featured post

अब तक

                                                                          अब तक दोस्तों अब तक के मेरे ब्लॉगों के माध्यम से आप लोगों ने शेयर...